सांसद हसन ने फिल्म अभिनेत्रियों को तवायफ कहा

0
1559

नई दिल्ली। नैशनल अवॉर्ड विजेता ऐक्ट्रेस जायरा वसीम के धर्म को आधार बनाकर ऐक्टिंग छोड़ने पर हंगामा मचा है। बॉलिवुड के साथ ही राजनीतिक दलों के नेताओं के भी जायरा के पक्ष और विपक्ष में लगातार बयान आ रहे हैं। दंगल मूवी से चर्चित हुईं जायरा वसीम पर अब समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन का बयान आया है।

उन्होंने जायरा का समर्थन किया। जयाप्रदा पर दिए अपने विवादित बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में हसन ने फिल्म में काम करने वाली ऐक्ट्रेसेज की तुलना तवायफ से कर डाली। इससे पहले भी कई नामचीन अभिनेत्रियों के इंडस्ट्री में काम करने के सवाल पर हसन ने कहा कि यदि किसी अभिनेत्री ने सेक्स अपील के साथ अंग दिखाए हों तो यह गुनाह है।

हसन ने इसके साथ ही फिल्म अभिनेत्रियों की तुलना तवायफ से की। एक चैनल से बातचीत में हसन ने कहा, ‘जब लोगों के यहां मुजरे होते थे, तो उसमें तवायफ आती थी। वे मनोरंजन किया करती थीं। पहले जो सामने होता था, अब स्क्रीन पर होता है। पहले तवायफ का लफ्ज था, अब कलाकार का लफ्ज है।’ बता दें कि हसन ने एक कार्यक्रम में अभिनेत्री जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया।

हसन ने जया प्रदा की तुलना तवायफों से करते हुए कहा था कि रामपुर से आजम खान बड़े अंतर से जीते हैं। हालांकि जया प्रदा को भी 4,49,180 वोट मिले थे। एसपी सांसद हसन ने इसी का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें दुख है कि आज के दौर में भी तवायफों को 4 लाख से ज्यादा वोट मिल जाते हैं।