वोडाफोन रिचार्ज के साथ मिलेगी 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

915

नई दिल्ली। देशव्यापी लॉकडाउन को देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियों ने डबल डाटा बेनिफिट्स वाला ऑफर पेश किया है। इसके अलावा कई और प्रीपेड प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जिनके लिए यूजर्स को कम खर्च करना पड़ता है और डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ लंबी वैलिडिटी के लिए मिलता है। आज हम आपको Vodafone Idea के ऐसे ही तीन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ-साथ Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

379 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को खास तौर पर कम डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और कुल 1,000 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को कुल 6GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
इस प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ भी कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
इस प्रीपेड प्लान की खास बात यह है कि इसके साथ डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जाता है। इस प्रीपेड प्लान की भी वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को प्रतिदिन 2GB + 2GB यानि की 4GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ भी कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।