विधायक दिलावर ने दो जगह महंगाई राहत कैम्पों में काम रुकवाया, मुकदमा दर्ज

74

रामगंजमंडी। Mehngai Rahat Camp: राज्य सरकार के निर्देश पर सोमवार से पूरे प्रदेश में महंगाई राहत कैम्पों की शुरुआत हुई। कोटा जिले में भी कैम्प आयोजित किए गए। इस दौरान रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र में विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ जाकर राहत कैम्प में हंगामा किया और कार्य बंद करवा दिया।

साथ ही आम जनता को भी संबोधित करते हुए कहा था कि इससे जनता को कोई राहत नहीं मिलेगा, केवल उनको मूर्ख बनाया जा रहा है । इस मामले में पुलिस ने विधायक पर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामगंजमंडी थाना अधिकारी मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि नगर पालिका रामगंजमंडी की तरफ से रामगंजमंडी के 2 वार्डों में कैंप आयोजित किया गया था। इसमें महंगाई राहत और प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत कार्य हो रहे थे। आरोप है कि इस दौरान विधायक मदन दिलावर सोमवार दोपहर में अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और महंगाई राहत कैम्प को मखौल बताया। साथ ही इस कैम्प में कार्य भी बंद करवा दिया। करीब 2 घंटे तक यहां पर कार्य नहीं हो पाया।

इसके साथ ही विधायक दिलावर अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गए. इस संबंध में नगर पालिका रामगंजमंडी के अधिशासी अधिकारी सत्यनारायण ने विधायक दिलावर के खिलाफ रामगंजमंडी थाने में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद विधायक दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि इस संबंध में जांच सीआईडीसीबी करेगी।

दिलावर ने रुकवाया कैम्प में काम: इसी तरह से रामगंजमंडी के नजदीक उंडवा गांव में भी कैम्प में हंगामा हुआ है। इन कैम्पों का उद्घाटन स्थानीय विधायकों को करना था। हालांकि इसके पहले ही एसडीएम कनिष्क कटारिया ने यह उद्घाटन कर दिया। आरोप है कि इस कारण विधायक मदन दिलावर नाराज हो गए और कैम्प में कार्य रुकवाया दिया।