मोटोरोला वन ऐक्शन भारत में पेश, 30 अगस्त से शुरू होगी बिक्री

0
832

नई दिल्ली। मोटोरोला ने भारत में एक बार फिर से मोटोरोला की उपलब्धता की घोषणा की है। मोटोरोला वन ऐक्शन द्वारा यूजर्स को एक स्मार्ट एवं सेक्योर्ड एंड्रॉयड वन सॉफ्टवेयर एक्संपीरिएंस की पेशकश की जाती है। मोटोरोला वन ऐक्शन का शानदार डेनिम ब्लू वैरिएंट फ्लिपकार्ट पर 30 अगस्त से बिक्री के लिये उपलब्ध होगा।

मोटोरोला वन ऐक्शन का इंडस्ट्री का पहला अल्ट्रा-वाइड ऐक्शन कैमरा आपके फोन को वर्टिकली पकड़ने पर लैंडस्केप फॉर्मेट में वीडियो शूट करता है। मोटोरोला वन ऐक्शन के ट्रिपल कैमरा सिस्टम की बदौलत आपके वीडियोज को खूबसूरत तस्वीरों का साथ मिलेगा। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस द्वारा पावर्ड इस स्मार्टफोन में अपनी कहानी को 21ः9 सिनेमा विजन डिस्प्ले में देख सकते हैं। इसे एक खूबसूरत डिजाइन में पेश किया गया है, जिसे पकड़ना और एक हाथ से इस्तेमाल करना आसान है।

मोटोरोला वन ऐक्शन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में इंडस्ट्री का पहला 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड ऐक्शन वीडियो कैमरा है, ताकि आप उन रोमांचक वीडियोज को रिकॉर्ड कर सकते हैं, जो फ्रेम में चार गुणा तक फिट बैठते हैं। हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर नवाचार के एक अनूठे संयोजन के जरिये, मोटोरोला ने आखिरकार फिल्म अमेजिंग अल्ट्रा-वाइड वीडियो को संभव बना दिया है।

वर्टिकल पोजीशन में फोन को अधिक स्व भाविक रूप से पकड़ सकते हैं। जब इसे हॉरिजोंटली प्ले करते हैं, तो आप फुल स्क्रीन में ऐक्शन से भरपूर अपनी यादों को दोबारा जी सकते हैं। इसका पहले से बेहतर वीडियो स्टैबिलाइजेशन चीजों को स्मू्द रखता है, ताकि अस्थिर क्लिप्स पुराने दिनों की बात रह जायें।