कोटा ग्रेन एंड सीड्स मर्चेन्ट्स एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष के लिये त्रिकोणीय मुकाबला

0
67

अविनाश राठी, नरेन्द्र कुमार शर्मा व शिव कुमार जैन के बीच है टक्कर

कोटा। कोटा ग्रेन एण्ड सीड्स मर्चेन्ट्स एसोसिएशन के 8 अक्टूबर को होने वाले द्विवार्षिक चुनाव में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होगा। अध्यक्ष पद के लिए मैदान में अभी तीन प्रत्याशी अविनाश राठी, नरेन्द्र कुमार शर्मा व शिव कुमार जैन के बीच मुकाबला है। जैन पूर्व में भी अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। अविनाश राठी वर्तमान में अध्यक्ष पद पर हैं। इस बार चुनाव जीते तो यह उनकी हैट्रिक होगी।

निर्वाचन अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राठौर ने बताया कि एसोसिएशन की कार्यकारिणी के चुनाव में बुधवार को नाम वापसी का अंतिम दिन था। कार्यकारिणी के चुनाव में अब अध्यक्ष पद व कार्यकारिणी के 10 सदस्यों के लिए 8 अक्टूबर को सुबह 10 से 3 बजे तक सेठ भामाशाह भवन में मतदान होगा।

चुनाव अधिकारी ने बताया कि अध्यक्ष पद पर मैदान में अभी तीन प्रत्याशी अविनाश राठी, नरेन्द्र कुमार शर्मा व शिव कुमार जैन तथा कार्यकारिणी सदस्यों के 10 पदों पर अभी 12 प्रत्याशी मैदान में है।

यह हुए निर्विरोध निर्वाचित
नाम वापसी के बाद वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर प्रमोद कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष पद पर सुशील गम्भीर, महामंत्री पद पर महेश खण्डेलवाल, कोषाध्यक्ष पद पर सुनील कुमार मेहता व सह मंत्री पद पर प्रवीण अग्रवाल निर्विरोध निर्वाचित हुए।