कम्युनिकेशन के लिए टोयोटा की व्हाट्सऐप्प सेवा शुरू

0
686

जयपुर। टोयोटा कंपनी ने दो नई विशेष सेवा पेश करने की घोषणा की है। बदलती आवश्यकताओं में लचीले ईएमआई विकल्प और आधिकारिक व्हाट्सऐप्प की घोषणा की है। इसका मकसद ग्राहकों को सुविधा और सहूलियत सुनिश्चित देना है।

नए पेश किए गए लचीले ईएमआई विकल्प का लक्ष्य ग्राहकों को कार खरीदने की अपनी चाहत पूरी करने और कार का रख-रखाव करने में सहायता करना है। इसके अलावा, नया टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प कम्युनिकेशन ग्राहकों के साथ संपर्क और संचार संभव करेगा।
नवीनतम भुगतान विकल्प के तहत अब लचीले विकल्पों से टोयोटा वाहन खरीद सकते हैं या सर्विस करा सकते हैं। भुगतान को ज्यादा महीने की ईएमआई में भी बदल सकते हैं।

स्कीम में ब्याज की दर कम है और कुछ मामलों में प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट है। टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प सेवा ग्राहकों और आम जनता के लिए किसी भी तरह की पूछताछ या फीडबैक के लिए कंपनी के पास पहुंच आसान करती है। व्हाट्सऐप्प के जरिए ग्राहक नई कार खरीदने, मौजूदा वाहन खरीदने- बेचने- बदलने के लिए आवश्यक विवरण प्राप्त कर सकते हैं। इनमें सर्विस अप्वाइंटमेंट बुक करना, ब्रेकडाउन सर्विस के लिए और सेवा पर फीडबैक या प्रतिक्रिया देना शामिल है।

इस पहल पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विसेज नवीन सोनी ने कहा, टीकेएम ने कई उपायों की घोषणा की है जिससे ग्राहकों को कोविड-19 की अनिश्चितताओं से निपटने में सहायता मिले। कंपनी ने इसके तहत कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की शुरुआत कर सेवा पैकेज की श्रृंखला पेश की। इसमें एक्सटेंडेड वारंटी, निशुल्क मेनटेनेंस सेवा, सड़क पर सहायता और स्माइल्स प्रीपेड मेनटेनेंस पैकेज आदि शामिल है।

प्रौद्योगिकीय नवीनताओं की एक श्रृंखला भी पेश की गई है ताकि ग्राहक की सुविधा के लिए ऑनलाइन कार खरीदना भी संभव हो सके। टीकेएम ने अपनी बिक्री प्रक्रिया को पूरी तरह डिजिटलाइज कर लिया है और 360 डिग्री प्रोडक्ट व्यू, ऑनलाइन फाइनेंसिंग विकल्प और कोटेशन मुहैया कराती है। कंपनी ने डीलरशिप में सुरक्षा के लिए कई उपाय शुरू किए हैं।