लैंडिंग क्लीयरेंस अटकी, कल से नहीं उड़ पाएगा कोटा से प्लेन

818

पहले 15 जुलाई हुई थी तय, अब कोई डेट नहीं
कंपनी ने 1 जुलाई से विमान सेवा शुरू करने के लिए शेड्यूल जारी किया था। तैयारियां पूरी नहीं होने पर इसे बढ़ाकर 15 जुलाई कर दिया गया और दावा किया कि 15 जुलाई से हर हाल में
विमान सेवा शुरू हो जाएगी। टाइम शेड्यूल भी जारी कर दिया गया था। कोटा एयरपोर्ट पर कंपनी ने टिकट काउंटर तक लगा दिया था। लेकिन अब अगली कोई डेट नहीं दी गई है।

कोटा।  कोटा एयरपोर्ट से 15 जुलाई से विमान नहीं उड़ेंगे। दिल्ली के लिए प्रस्तावित इस विमान सेवा पर फिलहाल विराम लग गया है। दिल्ली में प्लेन उतारने के लिए टाइम स्लॉट नहीं मिल पा रहा है और इस कारण कोटा से विमान सेवा शुरू होने में देरी होगी।

कोटा एयरपोर्ट प्रशासन और विमान उड़ाने जा रही कंपनी सुप्रीम एविएशन के अधिकारी कह रहे हैं कि उनके स्तर पर तैयारी पूरी है। दिल्ली व्यस्ततम एयरपोर्ट में से एक है, ऐसे में वहां छोटे विमानों को टाइम स्लॉट कम ही दिया जाता है। हालांकि इसके लिए राज्य सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्रालय को चिट्ठी लिखी गई है, लेकिन अब तक उसका कोई रिस्पोंस नहीं मिला।

हमसे कोई संपर्क नहीं : कंपनी की ओर से हमसे ऑफिशियल कोई संपर्क नहीं किया गया है। हमारी तरफ से तो कल से ही फ्लाइट शुरू करो। 

लोकेश निर्वाण, एयरपोर्ट प्रभारी

क्लीयरेंस नहीं : दिल्ली एयरपोर्ट से क्लीयरेंस नहीं मिल रही। टाइम स्लॉट की दिक्कत है। अब दो दिन में कुछ नहीं हो सकता, इसलिए 15 जुलाई से विमान नहीं उड़ पाएंगे।

-अमित के अग्रवाल, सीईओ, सुप्रीम एविएशन