प्लेटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट कोटा के बाजार में पेश

3563

कोटा। राजस्थान के ग्राहकों की विशेष जरूरतों को ध्यान में रख कर और राजस्थान की प्रगति में साझेदारी करने के लिए, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड ने अपने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से निर्मित प्लेटिनम  हैवी ड्यूटी सीमेंट को राजस्थान के बाजार में पेश किया है। इसी क्रम में कंपनी ने शुक्रवार को 120 फीट लिंक रोड, बोरखेडा, कोटा जिले में अपने नवीनतम डिपो का उद्धघाटन किया। यह राजस्थान का पहला डिपो है । राज. में इस तरह 40 डिपो खोलने का लक्ष्य है। 

यह जानकारी कंपनी के  जोनल हेड अनिल झंवर ने शुक्रवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। झंवर  ने कहा प्लैटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट विश्वस्तरीय पी.एस.डी. टेक्नोलॉजी से बनाया गया उच्च क्वालिटी का सीमेंट है जो 10′ ज्यादा फैलावट, अधिक शुरुआती मजबूती, बेहतर लोच और फास्ट सेटिंग जैसे महत्वपूर्ण बेनिफिट्स प्रदान करता है। प्लेटिनम  से निर्माण में मसाला बनाते समय पानी की कम खपत होती है और कम मेहनत में जयादा कवरेज मिलती है।

झंवर  ने कहा रिइंफोर्सड फाइबर्स से युक्त, प्लैटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट सरियों पर जबरदस्त पकड और दरारों में कमी लाने में सक्षम है। उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड का 1.7 मिलियन टन प्रति वर्ष क्षमता वाला सीमेंट प्लांट उदयपुर के डबोक क्षेत्र में स्थित है। इस पूर्ण रूप से ऑटोमैटिक और स्टेट ऑफ द आर्ट सीमेंट प्लांट में, जर्मनी से आयातित उच्च कार्य क्षमता वाली मशीनरी से बेहतर पी एस डी टेक्नोलॉजी से युक्त प्लैटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट का निर्माण होगा।

इस अवसर पर प्लेटिनम  हैवी ड्यूटी सीमेंट, बेमिसाल खूबियों और बेहतरीन क्वालिटी वाला सीमेंट है. कंपनी को पूरा विश्वास है कि विश्वप्रसिद्ध जेके आर्गेनाइजेशन के अन्य प्रोडक्ट्स की तरह प्लैटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट भी ग्राहकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब होगा। कंपनी के कोटा संभाग के बिजनेस पार्टनर  हरीश अग्रवाल ने बताया कि प्लेटिनम हैवी ड्यूटी सीमेंट नवीनतम टेक्नोलॉजी का है। समारोह में कोटा डिपो के हैंडलिंग एजेंट दलजीत सिंह, कंपनी के महाप्रबंधक (मार्केटिंग ) राकेश मोटवानी, वरिष्ठ अधिकारी धीरज  ने सभी आमंत्रित डीलर्स, रिटेलर्स, आर्किटेक्ट्स, ठेकेदारों, मिस्त्रियों एवं अन्य सभी गणमान्य लोगो का स्वागत किया।