Vidhansabha Election 2023: कोटा उत्तर से धारीवाल व उनके पुत्र के नाम पर सहमति

0
93

कोटा। Vidhansabha Election 2023: विधानसभा चुनाव के मध्य नजर पीसीसी के निर्देश पर हर विधानसभा में ब्लॉक स्तर पर प्रभारी पहुंचकर प्रत्याशियों के प्रस्ताव ले रहे हैं। मंगलवार को कोटा उत्तर विधानसभा के प्रभारी वीरेंद्र सिंह झाला कोटा पहुंचे। निजी रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में कार्यकर्ताओं ने कोटा उत्तर से प्रत्याशी के लिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल व उनके पुत्र अमित धारीवाल के नाम पर सहमति जताई।

कोटा उत्तर के दोनो ब्लॉक के पदाधिकारियों एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कोटा उत्तर से प्रत्याशी बनाने के लिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल के नाम पर सहमति के साथ प्रभारी को प्रस्ताव दिया। मंत्री शांति धारीवाल का प्रस्ताव वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ जफर मोहम्मद ने प्रभारी को सौंपा। जबकि बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारी ने पूरी सहमति के साथ पीसीसी महासचिव अमित धारीवाल को प्रत्याशी बनाए जाने का प्रस्ताव प्रभारी को दिया।

पीसीसी महासचिव अमित धारीवाल ने भी प्रभारी को अपना प्रस्ताव सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि धारीवाल परिवार कोटा में 70 सालों से जनसेवा में जुटा है। इस परिवार से जिसको भी पार्टी प्रत्याशी बनाएगी, कांग्रेस की पूरी टीम एकजुटता के साथ मैदान में उतरेगी और जीत सुनिश्चित होगी।

बैठक में कांग्रेस शहर अध्यक्ष रविंद्र त्यागी पूर्वअध्यक्ष गोविंद शर्मा, डॉ जफर मोहम्मद, निगम उत्तर उप महापौर सोनू कुरैशी, वक्फ बोर्ड चेयरमैन सरफराज अंसारी, ब्लॉक अध्यक्ष नेवालाल गुर्जर, ललित शर्मा विष्णु मेवाड़ा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजीव आचार्य, संदीप भाटिया, अनिल सुवालका जगदीश ठाडा सहित कोटा उत्तर ब्लॉक के पदाधिकारी मौजूद रहे।