Tecno Phantom V Flip फोन भारत में कम कीमत में जल्द होगा लॉन्च

0
50

नई दिल्ली। टेक्नो कम्पनी 22 सितंबर को अपने फ्लिप फोन Tecno Phantom V Flip को लॉन्च करने जा रही है। फोन को एंट्री सबसे पहले सिंगापुर में होगी। बताते चलें कि यह फोन भारत में लॉन्च होने वाला सबसे सस्ता फ्लिप फोन होगा।

कंपनी ने इस फोन के इंडिया लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट अमजेन पर लाइव हो गई है। शेयर किए गए पोस्टर में फोन के डिजाइन को Coming Soon के साथ देखा जा सकता है। कंपनी इस फोन को Flip In Style टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। फोन की सीधी टक्कर सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप के लेटेस्ट मॉडल से होगी।

अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि भारत में इस फोन की एंट्री इसी महीने होगी या अक्टूबर में। कंपनी ने फोन का जो फोटो शेयर किया है, उसमें इसके लेफ्ट साइड को देखा जा सकता है। यहां कंपनी सिम स्लॉट ऑफर कर रही है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में फोन के और फोटो और दूसरे डीटेल शेयर करेगी। फिलहाल आइए जानते हैं कि लीक रिपोर्ट्स में इस फोन के फीचर्स के बारे में क्या जानकारियां दी गई हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का फुल एचडी+ फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन का फ्रंट डिस्प्ले 1.32 इंच का होगा। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज देने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा।

कैमरा : इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस ऑफर करने वाली है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है।

बैटरी: यह फोन 4000mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड HiOS 13.1 पर काम करेगा।

कलर ऑप्शन: कंपनी इसे तीन कलर ऑप्शन मिनिमल ब्लैक, फिल्म वाइट और पेरिरिंकल पर्पल में लॉन्च करेगी।