Samsung Galaxy A8s के फीचर्स लीक, जानिए इसकी खासियत

0
679

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल डेवलपर्स कांफ्रेंस में इनफिनिटी डिस्प्ले को रिवील किया था। इन इनफिनिटी डिस्प्ले के चार अलग तरह के मॉडल्स पेश किए गए। जिनमें से तीन U, V और O डिस्प्ले पैनल थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो कंपनी अगले साल Galaxy A8s को लॉन्च करने वाला है जिसमें Infinity-O डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। इस डिस्प्ले का नौच काफी हद तक वॉटर ड्रॉप नौच की तरह ही दिखाई देता है।

Samsung Galaxy A8s के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगनल क्वालकॉम 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A9 के फीचर्स
सैमसंग ने इसी सप्ताह Samsung Galaxy A9 (2018) दुनिया के पहले 4 रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। फोन अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। दोनों ई-कॉमर्स साइट्स ने Samsung Galaxy A9 के लिए लैंडिंग पेज बनाया है।

मतलब यह है की इस प्रीमियम मिड-एन्ड स्मार्टफोन को अमेजन और फ्लिपकार्ट द्वारा बेचा जाएगा। सैमसंग इस फोन को गुरुग्राम में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा रहा है। फोन को 3 कलर वेरिएंट्स लेमनेड ब्लू, बबलगम पिंक और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।