Realme 10 सीरीज 9 नवंबर 50 MP कैमरे के साथ होगी लांच, जानिये फीचर्स

0
164

नई दिल्ली। Realme कंपनी ने अपने आधिकारिक ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के जरिये ट्वीट कर realme 10 series की लांच डेट का ऐलान किया है। कंपनी 9 नवंबर 2022 को अपनी realme 10 series लांच करेगी। कंपनी ने एक वीडियो के जरिये इस सीरीज में मिलने वाले कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है।

कंपनी ने बताया कि इस सीरीज में MediaTek Helio G99 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा होगा। इस सीरीज में 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी और 211 प्रतिशत ज्यादा डेंसिटी वाला प्रोसेसर लगा होगा। इस वीडियो में यह भी बताया गया है कि इस सीरीज में एक साथ 18 ऐप्स चलाई जा सकेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस सीरीज से एक 4G स्मार्टफोन को भी लांच कर सकती है।

फीचर्स: इस फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इस फोन में Full HD+ resolution के साथ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 360 Hz का टच सैंपलिंग रेट मिल सकता है।

प्रोसेसर: इस फोन में भी MediaTek Helio G99 ओक्टा कोर प्रोसेसर कागा हो सकता है। यह फोन 4 GB और 8 GB रैम के मॉडल के साथ आ सकता है। फोन में 128 GB या 256 GB की स्टोरेज मिल सकती है। यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3।0 के साथ पेश हो सकता है।

कैमरा: इस फोन में डुअल कैमरा लगा हो सकता है। इस फोन में 50 MP का मेन बैक कैमरा और दूसरा मैक्रो या डेप्थ कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है। इस फोन में 5000 mah की बैटरी मिल सकती है जिसके लिए कंपनी 33 W की फ़ास्ट चार्जिंग मिल सकती है। यह फोन ब्लैक और वाइट कलर में आ सकता है।