HTC Wildfire E3 Lite फोन बजट सेगमेंट में तगड़े फीचर के साथ लॉन्च

0
80

नई दिल्ली। एचटीसी कम्पनी ने अपने नए स्मार्टफोन HTC Wildfire E3 Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन शानदार डिस्प्ले, पावरफुल बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा से लैस है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी में लॉन्च किया है।

ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन वाले इस फोन की एंट्री अभी अफ्रीकी देशों में हुई है। उम्मीद की जा रही है कि बाकी देशों में भी यह जल्द लॉन्च होगा। फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं HTC के इस नए हैंडसेट में क्या कुछ है खास।

फीचर्स : कंपनी इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.61 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में कंपनी 4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc SC9863 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

कैमरा: इनमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी:साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस:कंपनी का यह लेटेस्ट फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम 4G, VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।