Honda adv-350 इलेक्ट्रिक स्कूटर नए कलर वेरिएंट में पेश, जानिए खूबियां

0
69

नई दिल्ली। Honda adv-350 electric scooter: ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी होंडा ने साल 2024 के लिए अपने ADV 350 स्कूटर को अपडेट किया है। जापानी स्कूटर में नए कलर वेरिएंट को शामिल किया गया है।

इसमें मैट कोल ब्लैक मेटैलिक, पर्ल फाल्कन ग्रे, मैट पर्ल कूल व्हाइट और मैट पर्ल पैसिफिक ब्लू को शामिल किया गया है। अब स्कूटर मैट कोल ब्लैक मेटैलिक कलर में और भी अच्छी लगती है। हालांकि, जापानी कंपनी ने इस स्कूटर के मैकेनिकल, डिजाइन, फीचर्स और हार्डवेयर को पहले की तरह ही रखा है।

स्कूटर में मजबूत बॉडीवर्क के साथ लंबा स्टांस जिसमें सिंगल-पीस LED हेडलाइट के ऊपर ट्रांसपेरेंट वाइजर लगा हुआ है। यहां तक कि होंडा ADV 350 के 2024 के लिए बाकी चीजें नहीं बदली गई है। स्कूटर 330cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस है। मोटर को अंडरबोन चेसिस में रखा गया है और इसे यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक्स पर चलाया गया है।

स्कूटर के ब्रेकिंग हार्डवेयर में 256 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर डिस्क शामिल है जो 15-इंच फ्रंट और 14-इंच रियर व्हील से जुड़ा है। इसमें LED लाइट, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (एचएसटीसी), टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और एक LCD है। इस स्कूटर में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर और कुछ अन्य सहित सभी जरूरी रीडआउट मिलते हैं। होंडा इस साल के अंत तक अपडेटेड ADV 350 को यूरोपीय बाजार में लॉन्च करेगी। भारत में अभी निकट भविष्य में स्कूटर के न्यू वेरिएंट के आने की संभावना नहीं है।