डब्लूटीसी फाइनल के लिए आईसीसी के साथ हिमालया मेन का गठजोड़

0
416

कोटा। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए हिमालया (Himalaya) मेन मेन्स ग्रूमिंग पार्टनर के रूप में आईसीसी (ICC) के साथ साझेदारी की है। हिमालया मेन ने नया अभिनव अभियान ‘चीयर इन व्हाइट्स’’ (Cheer in Whites) शुरू किया है, जो टेस्ट क्रिकेट में रुचि को विकसित करेगा, क्योंकि क्रिकेट के युवा फैंस के बीच इसकी लोकप्रियता कम हो रही है।

कंपनी के बिजनेस डायरेक्टर राजेश कृष्णमूर्ति ने कहा, क्रिकेट भारत में सबसे ज्यादा देखा व पसंद किया जाने वाला खेल है। हमें पहली आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (International Cricket Council) के साथ साझेदारी की है, जिसमें टीम इंडिया एक फाइनलिस्ट है। एक अभिनव वर्चुअल अभियान में क्रिकेट के मौलिक फॉर्मेट का सहयोग करने और टीम इंडिया को चीयर करने के लिए उत्साहित हैं।

‘चीयर इन व्हाइट्स’ अभियान द्वारा हमारा उद्देश्य क्रिकेट के इस खेल को बढ़ावा देना और हर क्रिकेट फैन को वर्चुअल रूप में इसमें हिस्सा लेने का प्रोत्साहन देकर उत्साह को बढ़ाना है। अपनी तरह के इस प्रथम अभियान में हिमालया मेन आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, 2021 में उपभोक्ताओं से व्हाइट पहनकर टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने का आग्रह कर रहा है। इसमें भाग लेने वाले उपभोक्ताओं को स्पोर्ट्स बाईक, गोल्ड क्वाइन आदि जैसे आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा।

हिमालया मेन के ब्रांड एम्बेसडर, विराट कोहली एवं रिषभ पंत के साथ उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी, ईशान किशन इस अभियान को बढ़ावा देंगे और उपभोक्ताओं से व्हाइट पहनकर टीम इंडिया को चीयर करने के लिए कहेंगे। हिमालया मेन ग्रूमिंग की पूरी श्रृंखला भारत में रिटेल स्टोर्स एवं अग्रणी ई-कॉमर्स स्टोर्स, जैसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और नाईका पर उपलब्ध है।