पत्नी के बाद अब सीएम अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित

0
360

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर (Rajasthan Coronavirus Cases) थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया, ‘कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं।’ मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत भी बुधवार को कोरोना संक्रमित हो गई थीं। इस संबंध में सीएम गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं (असिम्प्टोमैटिक)। प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट प्रारम्भ हो गया है। गहलोत के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने वाले ट्वीट्स का तांता लग गया। इस बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी, जानिए क्या कहा
मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है, हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहकर ही अपना काम जारी रखेंगे।

राजस्थान में नहीं थम रहे कोरोना के मामले
सूबे में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार से लेकर प्रशासन तक अलर्ट मोड में है। बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से 3 मई तक जनअनुशासन पखवाड़ा यानी (लॉकडाउन ) लगाया गया है। लेकिन फिर भी हालात काबू आते दिखाई नहीं दे रहे हैं। बुधवार को प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के रेकॉर्ड 16,613 नए मामले आए। वहीं अब प्रदेश में अब एक्टिव केसेज की संख्या डेढ़ लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है। प्रदेश में लगातार मृत्युदर के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं।