उम्र के दायरे में आने वाले सभी कोरोना वैक्सीन लगवाएं- अशोक माहेश्वरी

0
100

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने आज कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि टीका लगाना एक सुखद अनुभव है। उन्होंने सभी आमजन को आह्वान किया कि जो भी इसके दायरे में आ रहे हैं, वह इस वैक्सीन को जरूर लगवाएं।

आज तलवंडी स्थित सरकारी डिस्पेंसरी पर टीका लगाने गए अशोक माहेश्वरी ने वहां की व्यवस्था को एवं स्टाफ की कार्यशैली और सहयोगात्मक रुख देखकर उन्हें धन्यवाद दिया। माहेश्वरी ने कहा मैं सामान्य महसूस कर रहा हूं।

वीके जेटली ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन: इससे पहले डीसीएम श्रीराम रेयॉन्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर वीके जेटली ने शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) सूरजपोल कोटा मे पहुँचकर वैश्विक महामारी कोविड 19 (COVID-19) से बचाव में वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई

वैक्सीन लगवाने के साथ ही जेटली ने सभी लोगों से कहा कि कोविड 19 (COVID-19) के खिलाफ हमारे चिकित्सकों व वैज्ञानिकों ने जितनी तेजी से काम किया है, वह उल्लेखनीय है। यह वक्त है जब राष्ट्र के हर नागरिक को अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाकर भारत को कोविड 19 ((COVID-19) महामारी से मुक्त करने मे सहयोग करना चाहिये ।

जेटली ने डाक्टर्स, चिकित्साकर्मियों की तारीफ करते हुए भारत के वैज्ञानिकों का आभार प्रकट किया, जिन्होंने अल्पसमय में अथक प्रयासों से सशक्त भारत राष्ट्र के रूप में विश्वस्तरीय पहचान बनाई है ।