पोर्न स्टार ने 50 हजार पाउंड खर्च कर वजाइना सहित कई अंगों की कराई सर्जरी

0
74

लंदन। फिट दिखने की चाहत आखिर किसकी नहीं होती, लेकिन ब्राजीलियन मूल की ट्रेसी किस ने अपने लुक को बेहतर करने के लिए कई बार सर्जरी कराई है। 33 वर्षीय सिंगल मदर ट्रेसी ने 4 बार बूब जॉब, एक बार नाक की सर्जरी और दो बार आंखों की सर्जरी कराई है। यही नहीं एक बार तो वजाइना की भी सर्जरी करा चुकी हैं। ट्रेसी किस का कहना है कि डिजाइन वजाइना से लेकर अन्य तमाम सर्जरी तक पर उन्होंने 50 हजार पाउंड यानी करीब 45 लाख रुपये तक की रकम खर्च की है। यही नहीं वह कहती हैं कि महिलाएं उनसे चिढ़ती हैं और कहती हैं कि मैं उनके पतियों को उनसे चुरा रही हूं। बीते 15 सालों में कई सर्जरी करा चुकी ट्रेसी ने पहली बार 2006 में बूब जॉब कराया था।

ट्रेसी कहती हैं कि महिलाएं मुझ पर आरोप लगाती हैं कि मैं एक पोर्न स्टार, बार्बी डॉल और एक बुरी मां हूं। कई महिलाएं ये भी सोचती हैं कि मैं उनके मर्दों के पीछे पड़ी हूं। लेकिन यदि लोग मुझे देखते हैं तो फिर इसमें मेरा क्या दोष है। मैं अपनी प्रजेंस को बेहतर करने के लिए तमाम कोशिशें की हैं। इसके अलावा कई सर्जरी तो मेडिकल कारणों से ही कराई हैं। ट्रेसी ने ‘द सन’ से कहा है कि मैं जब अपने बच्चो मिल्ली और गैब्रिएले को स्कूल छोड़ने जाती हूं तो महिलाएं मुझे जज करने लगती हैं। ट्रे्सी ने कहा कि कई बार मुझे महिलाएं गालियां तक देने लगती हैं। कई बार तो मेरा रोने का भी मन करने लगता है।

आखिर लोग मेरे अच्छा दिखने से चिढ़ते क्यों हैं। ट्रेसी ने टीनएज में ही पहली सर्जरी कराई थी, जब उन्हें यह लगा कि उनकी बॉडी बहुत अच्छी नहीं दिखती। स्कूल टाइम में लोग मुझे बहुत भद्दा समझते थे। ऐसे में 18 साल की उम्र में मैंने पहली बार बूब जॉब कराने का फैसला लिया। ब्रिटेन के बकिंघमशायर में रहने वालीं ट्रेसी बताती हैं कि इस सर्जरी के बाद उन्हें कई तरह की परेशानियां हो गई थीं और फिर एक बार उन्होंने सर्जरी कराई थी। इस तरह कई बार ऑपरेशन कराने और वजाइना सर्जरी कराने में उन्हें 45 लाख रुपये की रकम खर्च करनी पड़ी।