Realme लाएगी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Koi, जानें स्पेसिफिकेशन

0
554

नई दिल्ली। Realme की तरफ से हाल ही में कंफर्म किया गया था कि कंपनी एक नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। Realme की इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को Realme Koi के नाम से जाना जाएगा। इसके लिए कंपनी ने एक नया Weibo अकाउंट बनाया है। Realme Koi सीरीज के नए स्मार्टफोन को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि हमेशा की तरह लॉन्चिंग से पहले ही Realme Koi सीरीज के स्मार्टफोन की डिटेल लीक हो गयी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Realme Koi सीरीज की कुछ इमेज देखी जा सकती हैं, जिससे अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के स्पेसिफिकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स: टिप्सटर @Geek_Cao ने Realme फोन की इमेज को चाइनीज माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo अकाउंट पर जारी किया है। इमेज में “Dare to leap” स्लोग लिखा देखा जा सकता है, जिसके निचले हिस्से पर बोल्ड लेटर में Realme की ब्रांडिंग है। इस इमेज में फोन के पैक पैनल पर रेक्टैंगुलर शेप में ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। फोन ग्रेडिएंट कलर के साथ ग्लॉसी फिनिश के साथ आएगा। अगर अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Realme Koi में कंपनी के लेटेस्ट 125W UltraDART फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया जा सकता है।

हालांकि फोन के रियर पैनल पर फिजिकल फिंगरप्रिंट रीडर नही दिख रहा है। ऐसा में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन में इन डिस्प्ले सेंसर दिया जा सकता है। अगर कीमत की बात करें, तो Realme Koi को करीब CNY 5,000 (56,000 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। Realme Koi सीरीज का एक स्मार्टफोन Realme V15 मॉडल हो सकता है, जिसमें MediaTek Dimensity 800U 5G चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है। फोन 50W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन का वजन 176 ग्राम होगा।