Infinix Smart HD 2021 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

0
381

नई दिल्ली। इंफीनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Smart HD 2021 लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 5,999 रुपये है। फोन की सेल 24 दिसंबर से शुरू होगी। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल आइए जानते हैं इंफीनिक्स के इस नए स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

इंफीनिक्स स्मार्ट HD 2021 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 6.1 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 85% है। 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A20 क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह कैमरा खास AI डिटेक्शन मोड के साथ आता है। बेहतर फटॉग्रफी एक्सपीरियंस के लिए फोन में AI HDR मोड, AI ब्यूटी मोड और पोर्ट्रेट मोड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। सेल्फी की बात करें तो इस फोन के फ्रंट में आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस-अनलॉक जैसे शानदार फीचर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 35 दिन के स्टैंड बाय टाइम के साथ आती है। फोन को कंपनी ने तीन कलर- टोपाज ब्लू, क्वार्ट्ज ग्रीन और ऑब्सीडियन ब्लैक में पेश किया गया है।

SNOKOR A10 साउंडबार भी हुआ लॉन्च
फोन के साथ इंफीनिक्स ने आज अपना साउंडबार भी लॉन्च कर दिया। 2.5 इंच के LED डिस्प्ले के साथ आने वाले इस साउंड बार की कीमत 4499 रुपये है। दमदार साउंड आउटपुट के लिए इसमें 60 वॉट आउटपुट वाले ऑल फ्रीक्वेंसी स्पीकर दिए गए हैं। ब्लूटूथ 5.0 वाले इस साउंडबार में कनेक्टिविटी के लिए कई ऑप्शन मिलते हैं। इस साउंडबार की सेल 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।