सैमसंग गैलेक्सी A12 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

0
155

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A12 बजट स्मार्टफोन के बारे में काफी समय पहले खबर आ चुकी है। मॉडल नंबर SM-A125F वाले Galaxy A12 के बारे में अगस्त के आखिर में एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ था। इस हैंडसेट में 32GB व 64GB स्टोरेज हो सकती है। अब करीब ढाई महीने बाद यह डिवाइस बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग से फोन के चिपसेट, रैम और सॉफ्टवेयर का खुलासा हुआ है।

सैमसंग ने Galaxy Ax1 जेनरेशन डिवाइसेज के लॉन्च से पहले 2019 के आखिर में Ax2 और Galaxy A12 ब्रैंडिंग के लिए ट्रेडमार्क हासिल किया था। अब, करीब एक साल बाद इस डिवाइस को आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है।

अब कंपनी के गैलेक्सी ए12 को बेंचमार्किंग वेबसाइट पर गीकबेंच पर लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है। 91mobiles ने इस लिस्टिंग को सबसे पहले सार्वजनिक किया। लिस्टिंग के मुताबिक, आने वाले गैलेक्सी ए12 में मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट होगा। फोन में 3 जीबी रैम दी जा सकती है। पिछले गैलेक्सी ए11 की तरह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होगा।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी ए12 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 के साथ आएगा। लेकिन उम्मीद है कि लॉन्च के बाद फोन को लेटेस्ट ऐंड्रॉयड पर अपडेट किया जा सकता है। फोन माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आएगा। हैंडसेट को ब्लैक, वाइट रेड और ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए12 के बारे में अभी और कोई जानकारी नहीं है।