Realme 7 5G स्मार्टफोन 19 नवंबर को होगा लॉन्च, जानें फीचर और स्पेसिफिकेशन

0
206

नई दिल्ली। रियलमी का नया स्मार्टफोन Realme 7 5G के लॉन्च का इंतजार खत्म होने वाला है। कंपनी इसे 19 नवंबर को लॉन्च करने वाली है। रियलमी यूके (Realme UK) ने इसकी जानकारी दी है। रियलमी यूके ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फोन के फ्रंट लुक को देखा जा सकता है। शेयर किए गए पोस्टर के आधार पर कहा जा सकता है कि रियलमी 7 5G पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में साइड माउंटेड फिंगप्रिंट सेंसर भी ऑफर करने वाली है।

बुधवार को रियलमी 7 5G को थाइलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर RMX2111 है। इस साल लॉन्च हुए रियलमी V5 5G का मॉडल नंबर भी यही था। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी रियलमी 7 5G को V5 के ग्लोबल वेरियंट के तौर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अगर ऐसा होता है तो रियलमी 7 5G के स्पेसिफिकेशन V5 वाले ही हो सकते हैं।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में IPS LCD पैनल मिलने की उम्मीद है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करेगा। फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Realme UI पहले से इंस्टॉल्ड मिलेगा।

फोन 8जीबी तक के रैम और Dimensity 720 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। फोन में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फटॉग्रफी की बात करें तो इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।