एक लाख रुपये महंगी हुई MG Gloster, जानिए नई कीमत

0
171

नई दिल्ली। MG Motor India ने हाल ही में अपनी फुल साइज एसयूवी MG Gloster की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी ने इस कार को 28.98 लाख रुपये के प्राइस टैग के साथ उतारा था। हालांकि यह कीमत सिर्फ शुरुआती 2000 कस्टमर्स के लिए थी। अब कंपनी ने कार की कीमत में बदलाव किया है।

एमजी ग्लॉस्टर की कीमत में 1 लाख रुपये का इजाफा किया गया है। अब इस कार की शुरुआती कीमत 29.98 लाख रुपये है। कंपनी की 2000 से ज्यादै यूनिट्स बुक हो चुकी हैं जिसके बाद कंपनी ने इस कार की कीमत में बदलाव किया गया है।

2020 के लिए बंद हुई कार की बुकिंग्स
इस कार की बुकिंग्स इस साल के लिए बंद हो चुकी हैं। अब कंपनी इस कार की बुकिंग्स अगले साल यानी 2021 में लेना शुरू करेगी। कार के Savvy और Sharp वेरियंट्स की डिमांड सबसे ज्यादा रही।

मिलेंगे 2 इंजन ऑप्शन
एमजी ने ग्लॉस्टर को दो इंजन ऑप्शन 215bhp 2.0 लीटर 4 सिलिंडर टर्बो डीजल इंजन और 161 bhp 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया है। एमजी ग्लॉस्टर में मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन नहीं है और यह सिर्फ 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च हुई है। एमजी ग्लॉस्टर में 12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनेमेंट, 8 इंच टीएफटी स्क्रीन एलईडी हेडलाइट्स, LED DRL, LED फॉग लैंप्स, पैनारोमिक सनरूफ, थ्री जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट के साथ ही MG iSmart कनेक्टिविटी भी है, जिसमें 70 से ज्यादा स्मार्ट फीचर्स हैं।