OnePlus 9 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्च में देगा दस्तक

0
569

नई दिल्ली। OnePlus ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में OnePlus 8T और OnePlus Nord का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। वहीं चर्चा है कि अब कंपनी OnePlus 8 सीरीज के बाद OnePlus 9 सीरीज को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 9 स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह OnePlus 8 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इसमें यूजर्स को कई खास फीचर्स की सुविधा मिलने वाली है।

Android Central की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 9 में अगले साल मार्च के मिड में लॉन्च किया जा सकता है। यानि इस बार कंपनी अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही पेश करेगी। जबकि OnePlus 8 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। हालांकि, अभी तक OnePlus 9 की लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। न ही यह स्पष्ट किया गया है कि OnePlus 9 का लॉन्च इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा या नहीं।

सामने आए लीक्स के अनुसार OnePlus 9 में कई खास फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus 8T की तरह ही 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। हाल ही में सामने आए एक लीक में खुलासा किया गया है कि OnePlus 9 को ‘Lemonade’ कोडनेम दिया गया है और उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को चार अलग वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।