64MP कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्सी M31 Prime लॉन्च, जानें फीचर्स एवं कीमत

0
682

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन Galaxy M31 Prime लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए फोन को ऐमजॉन के साथ मिलकर तैयार किया गया है। स्मार्टफोन के साथ 3 महीने की प्राइम मेंबरशिप मुफ्त दी जा रही है। इसकी बिक्री ऐमजॉन पर 17 अक्टूबर को होगी, हालांकि प्राइम यूजर्स 16 अक्टूबर से इसे खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन की कीमत: गैलेक्सी ए31 प्राइम एडिशन एक ही वेरियंट में आता है, जिसकी कीमत 16,499 रुपये रखी गई है। प्राइम मेंबर्स को 1000 रुपये का Apay कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा सेल के दौरान HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में आता है जो ओशन ब्लू, स्पेस ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू हैं।

स्पेसिफिकेशंस:स्मार्टफोन में 6.4 इंच का इनफिनिटी यू sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ सैमसंग Exynos 9611 प्रोसेसर मिलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

फोटोग्रॉफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरा में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो 4K विडियो रिकॉर्डिंग और स्लो-मो सपॉर्ट करता है। इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 15वॉट फास्ट चार्जर के साथ आती है।