13 जून की शाम रिया चक्रवर्ती को कार से घर छोड़ने आए थे सुशांत, पड़ोसी का दावा

0
1036

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन कोई ना कोई नए दावे किए जा रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी ने दावा किया है कि वह एक चश्मदीद को जानती है जिसने 13 जून की शाम को सुशांत को रिया को घर ड्रॉप करते हुए देखा था।

रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, रिया की पड़ोसी के मुताबिक, उस चश्मदीद ने सुशांत को रिया को घर पर ड्रॉप करते हुए देखा था। सुशांत कार ड्राइव कर रहे थे और कोई ड्राइवर नहीं था। तब शाम के तकरीबन 6-6:30 बजे थे। जब सुशांत की मौत हुई तो उस चश्मदीद ने उनसे कहा था, ओह! इसकी डेथ हो गई, मैंने तो इसे 13 जून की शाम को रिया को ड्रॉप करते हुए देखा था।

भाजपा नेता ने भी कहा था
इससे पहले भाजपा नेता और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने भी एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया था कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया उनसे (सुशांत) मिली थीं। रिया उस रात 2 से 3 बजे के आसपास सुशांत से मिली थीं। बाद में सुशांत उन्हें घर छोड़ने भी गए थे। ऐसे में रिया का यह कहना कि उन्होंने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, पूरी तरह झूठ है।

फिल्ममेकर और करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने भी पिछले दिनों कहा था, “सुशांत की मौत से ठीक पहले की रात यानी 13 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर में ही थीं। हालांकि, उसी रात झगड़े के बाद रिया ने घर छोड़ दिया था। सुरजीत से पूछा गया था कि वे सुशांत की मौत के तीन महीने बाद यह खुलासा क्यों कर रहे हैं? यह बात जांच अधिकारियों को क्यों नहीं बताई? जवाब में सुरजीत ने कहा था कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया था। उन्होंने पहले भी यह खुलासा किया था, लेकिन मीडिया ने उनके बयान को मिस कर दिया।

सिद्धार्थ ने झुठला दिया था दावा
इस बारे में जब टाइम्स नाऊ न्यू चैनल ने सिद्धार्थ से बात की थी तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया था और कहा था कि 13 जून को रिया सुशांत से नहीं मिली थीं। यह खबरें झूठी हैं। सिद्धार्थ ने सीबीआई को दिए बयान में भी यही कहा था कि रिया 8 जून को उनके घर से चली गईं थीं। रिया अपने साथ हार्डड्राइव्स, कैमरा भी ले गईं थीं। जिनके पासवर्ड रिया जानती थीं। सिद्धार्थ 14 जून यानी उनकी मौत के दिन तक सुशांत के घर में ही थे। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने ही कथित रूप से सबसे पहले सुशांत को कमरे में फंदे पर लटका हुआ पाया था।