बॉलीवुड ड्रग केस: एनसीबी ने किसी बॉलीवुड सेलेब्स को क्लीनचिट नहीं दी

0
507

मुंबई। ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) फिलहाल किसी और बॉलीवुड स्टार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाएगा। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया जा रहा है। साथ ही बताया जा रहा है कि रविवार को मुंबई पहुंचे एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना सोमवार सुबह वापस दिल्ली लौट गए हैं।

एनसीबी के सूत्र बताते हैं कि रविवार को राकेश अस्थाना ने अपनी टीम के साथ करीब 3 घंटे तक मीटिंग की। इसमें जांच, सबूतों, बॉलीवुड सेलेब्स के बयान और गिरफ्तारी पर चर्चा हुई। इस दौरान अस्थाना ने टीम को निर्देशित किया कि इस केस में चार्जशीट फाइल करने के लिए 6 महीने का वक्त है। इसलिए पहले सबूतों का रिव्यू किया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो एनसीबी ने अब तक जितने भी सेलेब्स से पूछताछ की है, उनमें से किसी को भी फिलहाल क्लीन चिट नहीं दी गई है। इसके अलावा 20 हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर जांच एजेंसी की राडार पर हैं। डेटा का बैकअप लेने के लिए श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण के मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

करन जौहर की पार्टी का वीडियो सही
एनसीबी की मीटिंग में करन जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो पर भी चर्चा हुई। सूत्र बताते हैं कि वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट जांच एजेंसी को मिल गई है और इससे यह स्पष्ट हो चुका है कि वीडियो एकदम सही है, इसके साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है।

दावा किया जा रहा है कि 2019 में करन जौहर के घर हुई इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, करन कई बार इस बात से इनकार कर चुके हैं। पिछले दिनों भी उन्होंने अपने आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा था, “मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं। मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं।”