सुशांत केस: श्रुति मोदी और जया शाह को NCB ने सोमवार को किया तलब

0
523

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है। जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने समन भेजा है। समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा।

इससे पहले भी सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कुछ प्वाइंट्स क्लीयर करने के लिए श्रुति और जया को बुलाया गया था। ईडी की पूछताछ के दौरान रिया और जया की चैट सामने आई थी।  इन दोनों से मुंबई पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई की टीम पहले ही कई बार पूछताछ कर चुकी है। 

इस केस में रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा समेत कई लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। इसी के तहत कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने मुंबई से चार और ड्रग पैडलर्स को भी हिरासत में भी लिया है।

ड्रग्स मामले में अब तक हुई 17 लोगों की गिरफ्तारी
सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया पिछले सात दिनों से मुंबई की भायखला जेल में है। एनसीबी ने उसे आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और नौ सितंबर को भायखला जेल भेज दिया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है।