ड्रग केस : रिया चक्रवर्ती अपनी मां के फोन से करती थीं ड्रग पेडलर से बात

0
450

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल करने के लिए आरोपी बनाया गया। रिया चक्रवर्ती इस समय जेल में हैं लेकिन इस केस में काफी बातें ऐसी हैं जो धीरे-धीरे बाहर निकलकर सामने आ रही हैं। अब पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलर से कॉन्टैक्ट करने के लिए अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं।

चैनल टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के घर पर एनसीबी की रेड के समय पर एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया था। इस मोबाइल फोन और लैपटॉप के डेटा से कुछ खास वॉट्सऐप ग्रुप सामने आए हैं जिनमें कथित तौर पर ड्रग चैट हुई थी। इन वॉट्सऐप ग्रुप में शामिल लोग भी अब एनसीबी के रेडार पर हैं।

दरअसल ईडी की पूछताछ दौरान रिया का फोन जब्त कर लिया गया था लेकिन एक फोन रिया की मां के नाम पर था जिसे एनसीबी की रेड के समय बरामद किया गया है। हालांकि रिया के पहले जब्त किए गए फोन से ही ड्रग चैट का खुलासा हो गया था जो ईडी ने एनसीबी के साथ शेयर की थी। अब रिया के दूसरे फोन जो उनकी मां के नाम पर है उसका डेटा भी रिकवर कर लिया गया है।

बता दें कि फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका 2 बार खारिज की जा चुकी है। माना जा रहा है कि जल्द ही रिया के वकील उनकी जमानत याचिका के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और अब्दुल वासित परिहार को भी गिरफ्तार किया गया था।