सुशांत केसः शौविक चक्रवर्ती ने किया कबूल- बहन रिया के कहने पर खरीदता था ड्रग्स

0
637

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर में गिरफ्तार हुईं। दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की खरीदी और लेनदेन के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। इस समय रिया भायखाला जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक चक्रवर्ती ने कबूल कर लिया है कि वह बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदते थे।

टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के सामने शौविक चक्रवर्ती ने यह बयान दिया है। शौविक ने कहा कि बहन रिया मुझे ड्रग्स खरीदने के लिए कहती थी और पैसे भी देती थी। ड्रग्स लॉकडाउन लगने से पहले घर में खरीदकर रख लिए थे। वह ही खरीदकर लेकर आए थे। शौविक के अलावा कई और लोगों ने रिया का ड्रग्स डीलिंग में नाम लिया है।

इस समय सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत समेत दो ड्रग डीलर एनसीबी की गिरफ्त में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस ड्रग्स ऐंगल से देखा जा रहा है। इस केस की छानबीन चल रही है। वहीं, रिया चक्रवर्ती की जमानत की अर्जी पर कल बॉम्बे कोर्ट में सुनवाई होगी।