रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट से कहा- 80 पर्सेंट बॉलिवुड सिलेब्रिटीज लेते हैं ड्रग्स

0
591

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका के दौरान कोर्ट में चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा- 80 पर्सेंट बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ड्रग्स लेते हैं। उसने यह भी बताया कि उनके ऊपर किसी भी एजेंसी ने दबाव नहीं बनाया था।

ड्रग चैट सामने आने के बाद जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बुधवार को रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बायकुला जेल भेज दिया गया है। उनके वकील ने कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की थी जिसे मंगलवार शाम को खारिज कर दिया गया था।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्सटैंस ऐक्ट की धारा 27ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है। रिया की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने मंगलवार शाम को हुई थी। एनसीबी ने अपनी जांच में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं और सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करती थीं।

हालांकि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद करीना कपूर, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, स्वरा भास्कर, अभय देओल, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू जैसे बॉलिवुड के बहुत सारे सिलेब्रिटीज रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्होंने रिया के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है। यहां यह उल्लेखनीय है कि अभी तक रिया के समर्थन जितने बॉलीवुड स्टार बोल रहे हैं। वह सब ड्रग लेते हैं। इस बारे में कंगना रनोट पहले ही बोल चुकी है।