सुशांत केस: ड्रग मामले में NCB की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी, गिरफ्तारी संभव

0
641

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। रिया जांच में सहयोग नहीं कर रही है। इसलिए NCB उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर ले सकती है। एनसीबी ने सुबह ही उन्हें घर पहुंचकर समन दिया था। ड्रग्स केस में अब तक सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की गिरफ्तारी हो चुकी है। कैजान इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शनिवार को उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया
एनसीबी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि क्रॉस पूछताछ पर रिया की गिरफ्तारी निर्भर करेगी। फिलहाल उनसे ब्यूरो के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि सवाल-जवाब का सिलसिला आज पूरे दिन चल सकता है। अभिनेत्री का सैमुअल, शौविक और दीपेश से सामना करवाया जा सकता है।

शोविक 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर
उधर, कोर्ट ने शोविक को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। एनसीबी ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 4 दिन की रिमांड दी।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जो कोर्ट में रिमांड पेपर जमा हुआ था, वो सबूत के आधार पर था। केवल बॉलीवुड ही हमारा टारगेट नही है, जो भी ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में आएगा, उस पर कार्रवाई करेंगे।