SSR केस : CBI से जब हुआ रिया के माता-पिता का सामना, जानिए क्या पूछा

0
691

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई ने लगातार 12वें दिन भी पूछताछ की। मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती से करीब आठ घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान सीबीआई ने रिया के बयानों का मिलान करने के लिए उनके माता-पिता से कुछ अहम सवाल किए। हालांकि सीबीआई ने रिया को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया।

रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत मंगलवार सुबह 11 बजे सांताक्रूज के कालीना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। सीबीआई ने उनसे सुशांत के साथ रिया के रिश्ते, रिया के सुशांत का घर छोड़ने की वजह और आर्थिक लेनदेन से जुड़े सवाल पूछे। इस दौरान रिया के भाई शौविक भी थे।

क्या सवाल पूछे सीबीआई ने?
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के माता-पिता से 8 जून वाले मामले को लेकर सवाल किए। ये वही दिन था जब रिया, सुशांत का घर छोड़कर आई थीं। इसके साथ ही रिया और महेश भट्ट के बीच हुई चैट को लेकर भी इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या से सवाल किए गए। सीबीआई ने यूरोप टूर और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी कई सवाल पूछे।

रिया के पिता पर भी हैं आरोप
सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें रिया के माता-पिता का भी नाम शामिल है। ऐसा आरोप है कि इंद्रजीत चक्रवर्ती अपनी बेटी रिया और सुशांत के रिश्ते में काफी दखल देते थे। इसके अलावा वो सुशांत को भी दवाइयां सुझाते थे। रिया और महेश भट्ट की चैट से ऐसे भी लगा कि इंद्रजीत, रिया और सुशांत के रिश्ते से खुश नहीं थे।

आज फिर होगी पूछताछ
मंगलवार को 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को दोबारा बुलाया है। उन्हें बुधवार को फिर एक बार डीआरडीओ ऑफिस जाकर अपना बयान देना होगा।