क्‍या 12 जून को सुशांत के घर पर थीं र‍िया चक्रवर्ती, तस्‍वीरों ने उठाए सवाल

0
559

मुंबई। रिया चक्रवर्ती ने अपने मुंबई पुलिस, ईडी, सीबीआई को दिए अपने बयान में कहा कि वह 8 जून को सुशांत के घर से चली गई थीं। रिया ने अपने इंटरव्‍यू में भी यह बात कही कि इसके बाद उनकी सुशांत से कोई बात नहीं हुई, क्‍योंकि उन्‍होंने गुस्‍से में उनका नंबर ब्‍लॉक कर दिया था। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जो रिया के इन दावों पर सवाल उठाती हैं। सवाल ये कि क्‍या रिया 12 जून को सुशांत के घर पर थीं? या फिर यह भी संभव है कि तस्‍वीरें पुरानी हों और उन्‍हें 12 जून को पोस्‍ट किया गया हो।

केक शॉप के इंस्टग्राम पर रिया की कई तस्‍वीरें हैं। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ने 12 जून 2020 को ये केक किसके लिए मंगवाया था? रिया की तस्‍वीरों में उनके ठीक पीछे जो जगह दिख रही है वह सुशांत के लिविंग रूम की है। घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा ठीक वैसा ही है, जैसा सुशांत के लिविंग रूम में

संभव है पुरानी हों तस्‍वीरें
हालांकि, यह तस्‍वीरें पुरानी भी हो सकती हैं। संभव है कि ये तस्‍वीरें केक शॉप के प्रमोशन के लिए हों, जो रिया ने पहले ही ख‍िंचवाई हों। आम तौर पर स्‍टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स उनके सोशल मीडिया मैनेजर हैंडल करते हैं। ऐसे में संभव है क‍ि तस्‍वीरें पुरानी हों और केक शॉप से प्रमोशनल डील होने के बाद ये तस्‍वीरें पोस्‍ट की गई हों।

रुमी जाफरी से 12 जून को हुई थी बात
बहरहाल, 12 जून की तारीख को लेकर एक आशंका फिल्‍ममेकर रुमी जाफरी के बयान से भी निकलकर आती है। रुमी ने अपने बयान में कहा था कि 12 जून को उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म फाइनल की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली थीं। रुमी ने यह भी कहा था कि 12 जून को उनकी रिया और सुशांत से बात हुई थी।