गायक सुखविंदर ने पेश किया स्वतंत्रता दिवस पर एक नया गीत

0
241

कोटा। इस स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति के कालातीत गाने ‘ये देश है वीर जवानों का ‘के साथ देश की मजबूत भावना को सलाम करने के लिए माउंटेन ड्यू तैयार हैं। सारेगामा के इस प्रभावशाली गाने को संगीत निर्माता / संगीतकार राम संपत द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और इसमें बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह की आत्मा को झकझोरने वाली आवाज सुनाई देगी।

प्रसिद्ध गीतकार स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित यह गीत डर के आगे जीत है के ब्रांड दर्शन को दोहराता है और कठिन समय से विजयी होते देश की भावना को सलाम करता है। नसीब पुरी, निदेशक, माउंटेन ड्यू एंड एनर्जी, पेप्सिको इंडिया ने कहा, भारत की सामूहिक मजबूती ने हमारे देश को बार-बार कठिन समय से जीतने में सक्षम बनाया है।

इस स्वतंत्रता दिवस पर साहसी होने और डर पर काबू पाने की इस भावना को सलाम करते हैं। डर के आगे जीत है। गाना 1.38 अरब भारतीयों की भावना को हमारा सलाम है और पूरे देश तक इस संदेश को पहुंचाने में सहायता करने के लिए सारेगामा, सुखविंदर सिंह, राम संपत, वंडरमैन थॉम्पहसन और स्वानंद किरकिरे जैसे सहयोगियों के शुक्रगुजार हैं। गाने के बोल देश को प्रेरित करेंगे और इस कठिन समय में विजयी होने की प्रेरणा देंगे।

बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह ने कहा, स्वतंत्रता दिवस पर इस विशेष गाने के लिए मुझे गर्व है। लोग इस समय ताकत और प्रेरणा की तलाश कर रहे हैं और सारेगामा का ‘ये देश है वीर जवानों का’ जैसा क्लासिक गाना एक बदलाव के साथ लोगों को आगे बढऩे और अपने डर को दूर करने की ताकत देगा।

‘मैं माउंटन ड्यू के डर के आगे जीत है के दर्शन में दृढ़ता से विश्वास करता हूं कि और मैं इस दर्शन को जीवंत करने के लिए अपनी आवाज देने को लेकर रोमांचित हूं। -हर्ष माहेश्वरी

एग्जीनक्युरटिव क्रिएटिव डायरेक्टर, वंडरमैन थॉम्पसन ने कहा, हर विषम हालात में भी विजयी होने की भारत की परंपरा हमें आगे भी प्रेरित कर हमारे हौंसले बुलंद करेगी। यही इस गीत को रचने की मुख्य प्रेरणा भी रही है ‘ डर के आगे जीत थी, डर के आगे जीत है।