सैमसंग गैलेक्सी A71 नए कलर वेरिएंट में लॉन्च, जानिए कीमत

0
607

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A71 को भारतीय बाजार में इसी साल लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो कि शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देने में सक्षम है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

कंपनी ने इसे प्रिज्म क्रश सिल्वर, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसका एक और कलर वेरिएंट भारत में दस्तक दे चुका है। Samsung Galaxy A71 को हेज़ क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy A71 के हेज़ क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है। यह सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। नए वेरिएंट में केवल कलर के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A71 में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। जो कि स्लो मोशन फीचर के साथ आता है।

Samsung Galaxy A71 को Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-O सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए Galaxy A71 में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।