तीन रियर कैमरे के साथ मोटोरोला One Action लॉन्च

0
890

नई दिल्ली। मोटोरोला ने मोटोरोला वन फैमिली को आगे बढ़ाते हुए अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन विजन (Motorola One Vision) लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला वन विजन की खासियतों की बात करें तो इसमें एक्शन शॉट लेने के लिए अलग से एक सेंसर दिया गया है। इसके अलावा मोटोरोला वन विजन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक कैमरा 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल वाला है।

कीमत :कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 259 यूरो यानी करीब 20,400 रुपये है। फोन की बिक्री ब्राजील, मैक्सिको और अन्य यूरोपीय देशों में हो रही है। बता दें कि यह फोन भारतीय बाजार में 23 अगस्त को लॉन्च होने वाला है।

स्पेसिफिकेशन:इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को एंड्रॉयड Q और R का भी अपडेट मिलेगा। इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। इसके अलावा इस फोन में सैमसंग का एक्सिनॉज 9609 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इस फोन में ग्राफिक्स के लिए माली G72 MP3 GPU और 4 जीबी रैम है। Motorola One Action में 128 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे।

Motorola One Action का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ वीडियो स्टेबलाइजेशन मिलेगा। साथ ही रियर कैमरे से वर्टिकल स्थिति में भी लैडस्कैप वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा। फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी और कनेक्टिविटी: फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/A जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन में पावर देने के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके लिए इसमें 10वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा।