पढाई करो, फीस और किताबों की चिन्ता छोड़ोः संदीप शर्मा

0
691

कोटा। जेसीआई कोटा स्टार की ओर से शनिवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय केशवपुरा में पाठ्यसामग्री का बच्चों के बीच वितरण किया गया। स्टार की ओर से जरूरतमन्द छात्र छात्राओं को पुस्तक, कॉपी स्कूल बैग, बोटल गणवेश समेत अन्य सामग्री वितरित की गई। इस दौरान 70 बालिकाओं को सैनेट्री नेपकीन भी बांटे गए।

समारोह के मुख्य अतिथि कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा थे। विधायक शर्मा ने बच्चों को अच्छी पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि पढ़ाई करो, फीस कॉपी, किताबों की चिन्ता छोड़ दो। उन्होंने पाठ्यसामग्री वितरण को श्रेष्ठ कार्य बताते हुए जेसीआई कोटा स्टार की प्रशंसा की।

कार्यक्रम निदेशक दीपक कोठारी व कविता कोठारी ने बताया कि प्रवेशोत्सव के दौरान पाठ्यसामग्री पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। अध्यक्ष सौरभ जैन ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय केशवपुरा में आयोजित 50 विद्यार्थियों को शिक्षण सामग्री व स्कूल ड्रेस वितरण की गई है।

वहीं स्कूल की शुल्क भरने में असमर्थ बच्चों की फीस भी जेसीआई कोटा स्टार की ओर भरी जाएगी। पूर्व अध्यक्ष संजय गोयल ने बताया कि जेसीआई कोटा स्टार द्वारा यह विद्यालय गोद ले रखा है। यहां पर समय समय पर विद्यार्थियों की आवश्यकता को पूरा किया जाता है।

इस दौरान विधायक संदीप शर्मा ने स्कूल परिसर में अमरूद का पौधा भी लगाया। संस्था के सदस्य अनिल गोयल ने 2 पंखे देने की घोषणा की। पिछले वर्ष अच्छे अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अनूप अग्रवाल ने 2100 रुपये देकर सम्मानित किया।

अन्त मे शाला प्रधान सतीश गुप्ता व प्रकाश जायसवाल ने धन्यवाद दिया। इस अवसर पर सचिव तनुज खण्डेलवाल, चेयरपर्सन श्वेता जैन, पूर्व अध्यक्ष संजय गोयल, महेश गुप्ता, मनोज जैन, आशीष जैन, आशुतोष जैन उपस्थित थे