बिग बॉस 13 के लिए चंकी पांडे होंगे पहले कंटेस्टेंट

0
631
चंकी पांडे अपनी बेटी अनन्या के साथ।

सलमान खान का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ फिर से सुर्खियों में है । शो को लेकर कंटेस्टेंट का सिलेक्शन शुरू हो चुका है । इससे पहले सलमान खान की फीस ने भी दर्शकों को काफी उत्साहित किया था । खबरों की मानें तो कंटेस्टेंट के लिए 23 नाम शॅार्ट लिस्ट हुए हैं । अब बिग बॉस 13 के लिए एक कंटेस्टेंट फाइनल हो गया है। इस कंटेस्टेंट का नाम चंकी पांडे है। चंकी पांडे इस बार बिग बॉस में एंट्री करेंगे।

चंकी पांडे शो के पहले सेलेब्रिटी होंगे जो घर के अंदर जाएंगे । इस बारे में शो के मेकर्स की ओर से कोई बयान नहीं आया है । चंकी को काफी टाइम पहले मेकर्स ने बिग बॉस के लिए अप्रोच किया था और फाइनली उन्होंने हां कह दिया है। चंकी पांडे ने 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आग ही आग’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

फिल्म सुपरहिट रही और फिर उन्हें लगातार काम मिलने लगा। बाद में चंकी पांडे ने ‘तेजाब’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘जहरीले’ और ‘आंखें’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। चंकी लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं । अब चंकी पांडे पत्नी भावना के साथ मुंबई में एक फूड रेस्त्रां चलाते हैं। उनका ‘द एल्बो रूप’ नाम का एक रेस्त्रां खार में स्थित है। बता दें, चंकी पांडे ने 1998 में भावना से शादी की थी ।

उनकी दो बेटी अनन्या पांडे और रयासा पांडे हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की है ।बिग बॉस की बात करें तो पिछला सीजन यानी ‘बिग बॉस 12’ बोरिंग रहा था । इस वजह से मेकर्स ने शो में कई बड़े बदलाव किए हैं । खबरों की मानें तो इस बार शो में कॉमनर्स नहीं होंगे। पिछले सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ थीं । शो में करणवीर बोहरा और श्रीसंत जैसे बड़े नाम कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे ।