Tecno Phantom 9 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लांच

0
619

नई दिल्ली।Tecno Phantom 9 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नए फोन में ट्रिपल रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी कई खूबियां दी गई हैं। इसके अलावा यह फोन ड्यूल सेल्फी फ्लैश, 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे और डॉट नॉच डिस्प्ले से लैस है।

सबसे खास बात यह है कि नया टेक्नो फैंटम 9 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला अब तक का सबसे सस्ता फोन है। इसकी बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। जानें, फोन की सारी खूबियां, कीमत और उपलब्धता के बारे में…

टेक्नो फैंटम 9 की भारत में कीमत
भारत में टेक्नो फैंटम 9 की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। फोन को सिर्फ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। लैपलैंड ऑरोरा कलर ऑप्शन में पेश किए गए इस फोन को 17 जुलाई से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

पिछले स्मार्टफोन की तरह कंपनी ने नए फोन के लिए भी अपना 111 ऑफर पेश किया है, जिसके तहत ग्राहकों को 6 महीने के लिए वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी, 100 दिनों का फ्री रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी दी जाएगी।

टेक्नो फैंटम 9 के स्पेसिफिकेशन्स
टेक्नो फैंटम 9 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड HiOS 5.0 पर चलने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी मेमरी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का टेरिटरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का एआई कैमरा सेंसर मौजूद है।

टेक्नो फैंटम 9 फोन में AI कैम, एचडीआर, पोर्ट्रेट मोड, ब्यूटी, एआर मोड, ऐनिमोजी, वाइड सेल्फी, बोकेह, पनोरमा और गूगल लेंस जैसे इमेजिंग फीचर्स प्रीलोडेड हैं। फ्रंट फेसिंग सेंसर के जरिए यह फोन एआई फेस अनलॉक फीचर भी सपॉर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5 mm हेडफोन जैसे जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।