Honor ने हार्ट रेट मॉनिटर के साथ लॉन्च की स्मार्टवॉच, जानिए खासियत

0
828

नई दिल्ली।स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी Huawei के सब-ब्रैंड Honor ने Honor Watch Magic के साथ अपनी वियरेबल रेंज बढ़ाई है। कंपनी ने मंगलवार को पेरिस में हुई एक इवेंट में Honor View 20 के साथ स्मार्टवॉच Honor Watch Magic, फिटनेस ट्रैकर Honor Band 4 और वायरलेस इयरफोन Honor FlyPods Lite भी लॉन्च किया।

Honor 29 जनवरी को भारत में Honor view 20 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस इवेंट में फोन के साथ Honor Watch Magic और फिटनेस ट्रैकर Honor Band 4 भी लॉन्च करेगी।

Honor Watch Magic की कीमत
Honor Watch Magic को 179 यूरो (करीब 14,400 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टवॉच Amazon India की वेबसाइट पर 19,999 रुपये के प्राइस पर लिस्टेड है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं, ऐसे में यह 16,999 रुपये में मिल सकती है।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर
Honor Watch Magic में 9.8mm मोटा स्टेनलैस स्टील केस है। इस स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1.2 इंच का स्क्रीन साइज है। इसका रेजॉलूशन 390 x 390 पिक्सल है। लावा ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर इसके दो वेरिएंट हैं। Honor Watch Magic स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS है, जो कि दुनिया भर में 3 सैटेलाइट पॉजिशनिंग सिस्टम्स को सपॉर्ट करता है।

यह स्मार्टवॉच Huawei TruSeen 3.0 के साथ रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग ऑफर करती है। यह वॉच इनडोर और आउटडोर दोनों ही एक्टिविटीज को सपॉर्ट करती है। फिटनेस पर जोर देने वाले यूजर्स को यह स्मार्टवॉच कस्टमाइज्ड रनिंग कोर्सेज उपलब्ध कराती है।

यह स्मार्टवॉच Huawei की TruSleep टेक्नॉलजी के साथ आती है। यह वॉच यूजर की स्लीपिंग हैबिट्स और ब्रीदिंग पैटर्न के आधार पर स्लीप क्वॉलिटी स्कोर उपलब्ध कराती है।