Realme GT 7 Pro फोन की भारत में लॉन्च की डेट कन्फर्म, जानिए फीचर्स

0
9

नई दिल्ली। Realme कम्पनी इस महीने के आखिर में होम-कंट्री चीन में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro लॉन्च करने जा रहा है। अब इस डिवाइस की इंडिया लॉन्च टाइमलाइन भी कन्फर्म हो गई है और बाकी डीटेल्स भी सामने आए हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि यह Qualcomm के सबसे पावरफुल Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर के साथ आने वाला भारत का पहला फोन होगा। इस स्मार्टफोन को Realme GT 5 Pro के सक्सेसर के तौर पर अगले महीने पेश किया जाएगा।

Realme GT 7 Pro को भारतीय मार्केट में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में इसकी जानकारी दी है। इसके अलावा कंपनी सोशल मीडिया पर भी अपने नए डिवाइस को टीज कर रही है और बताया गया है कि यह फोन नवंबर में भारतीय मार्केट का हिस्सा बनेगा।

बेशक आधिकारिक लॉन्च डेट से पर्दा ना उठाया गया हो लकिन इसका अगले महीने इंडिया लॉन्च जरूर कन्फर्म हो गया है। भारत में इसे कंपनी वेबसाइट, Amazon और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स
रियलमी स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला भारत का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि Realme GT 7 Pro में नए Qualcomm Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर के साथ AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट पर 3025,991 पॉइंट्स स्कोर मिला है। खास बात यह है कि ये स्कोर AnTuTu बेंचमार्क MediaTek के Dimensity 9400 और Apple के A18 Pro चिपसेट्स के मुकाबले ज्यादा है।

पिछले लीक्स की मानें तो Realme GT 7 Pro में Samsung का क्वॉड माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले DC डिमिंग और इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिल सकता है। इसके अलावा नया फोन 9mm मोटाई के अलावा IP69 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करेगा। इसमें 6500mAh क्षमता वाली 120W चार्जिंग बैटरी मिल सकती है। बता दें, भारतीय मार्केट में Realme GT 7 Pro को प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा और इसकी कीमत 55 हजार रुपये से 60 हजार रुपये के बीच हो सकती है।