OnePlus के दो नए फोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर एवं शानदार डिस्प्ले के साथ होंगे लॉन्च

0
10

नई दिल्ली। वनप्लस कम्पनी OnePlus Ace 5 सीरीज के दो फोन- OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro को लॉन्च करने वाली है। लीक रिपोर्ट के अनुसार ये फोन नवंबर में एंट्री कर सकते हैं। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पोस्ट में इन डिवाइसेज के खास फीचर्स को शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर
डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार कंरनी Ace 5 में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। वहीं, Ace 5 Pro में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 देखने को मिलेगा। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन फोन की टक्कर सीधे रेडमी K80 और K80 Pro से होगी क्योंकि इन फोन भी यही चिपसेट ऑफर किए जा सकते हैं। वनप्लस एस 5 सीरीज की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह 6000mAh की हो सकती है।

कैमरा सेटअप
रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इन फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला कस्टमाइज्ड BOE X2 8T LTPO डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह फ्लैट डिस्प्ले होगा और इसके बेजल्स भी अल्ट्रा-थिन होंगे। बेहतर ड्यूरेबिलिटी के लिए कंपनी इस फोन में राइट-ऐंगल्ड मिडिल फ्रेम देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

फिंगरप्रिंट सेंसर
लीक के अनुसार फोन में कंपनी पेरिस्कोप कैमरा नहीं देगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है। पिछली एक लीक की मानें को एस 5 प्रो सिरेमिक बिल्ड क्वॉलिटी के साथ आएगा। अफवाह है कि एस 5 प्रो ग्लोबल मार्केट में 13R के नाम से एंट्री कर सकता है। जबकि, एस 5 प्रो को कंपनी केवल चीन में ही सेल करेगी।