विधायक का पुत्र जनरल टिकट लेकर ट्रैन के एसी कोच में चढ़ा, जानिए फिर क्या हुआ

0
18

दौसा। राजस्थान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कैसे एक विधायक का बेटा जनरल टिकट लेकर जबरन एसी कोच में बैठ जाता है। जब टीटीई उसे ऐसा करने पर टोकता है तो वह अपने पापा के विधायक होने की धौंस जमाता है।

इतना ही नहीं बहस के दौरान टीटीई और आरपीएफ से भी उलझ जाता है। जानकारी के अनुसार, टीटीई ने मामले में लिखित शिकायत दी है। जिसपर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, जनरल टिकट लेकर दो यात्री बांदीकुई रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़े। इन्हें एक आरपीएफ जवान ने चढ़ाया था।

दोनों के पास जनरल टिकट था लेकिन वो एसी कोच में बैठ गए। टीटीई ने मना भी किया लेकिन दोनों यात्री रौब झाड़ने लगे और जबरन एसी कोच में बैठ गए। दौसा में जब सीट पर रिजर्वेशन वाला यात्री आया और उन्हें उठने के लिए कहा तो वे उठने की बजाय उल्टा उससे उलझने लगे।

बांदीकुई से बीजेपी विधायक भागचंद टाकडा का बेटे अपने दोस्त के साथ जनरल टिकट लेकर एसी कोच में यात्रा कर रहा था। जब रिजर्वेशन वाले यात्री ने उन्हें उठने को कहा तो वह विधायक का बेटा होने का रौब झाड़ने लगा। इस दौरान टीटीई से उसकी हाथापाई हो गई। जिसके बाद टीटीई ने रेलवे कंट्रोल रूम को मैसेज किया। दोनों का चालान काटकर 900 रुपए वसूले गए।

ट्रेन के गांधी नगर पहुंचने पर टीटीई ने दोनों को आरपीएफ को सौंप दिया और लिखित की। मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें कुछ देर बैठाने के बाद छोड़ दिया गया। वहीं घटना को लेकर ऑनलाइन शिकायत की गई है जिसपर चार दिन बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वायरल वीडियो में खुद विधायक भागचंद टाकडा भी दिख रहे हैं।