Itel का कलर बदलने वाला फोन 10 हजार से कम में लॉन्च, डिस्प्ले टूटा तो फ्री में होगा चेंज

0
26

नई दिल्ली। Itel ने भारत में अपना नया बजट 5G स्मार्टफोन Itel Color Pro 5G लॉन्च कर दिया है। फोन दिखने में काफी खूबसूरत है और कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ आता है। दरअसल, फोन नेक्स्ट जनरेशन IVCO (आईटेल विविड कलर) टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिससे धूप में फोन का कलर चेंज हो जाता है।

इतना ही नहीं, फोन में NRCA (5G++) का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे कमजोर नेटवर्क वाले क्षेत्र में भी मजबूत 5G कनेक्टिविटी मिलती है। फोन में दमदार मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर भी मिलता है।

कीमत: ब्रांड ने आईटेल कलर प्रो 5G स्मार्टफोन को केवल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले एकमात्र वेरिएंट मे लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। फोन खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी कुछ बेनिफिट्स भी दे रही है, जिसमें फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट (कीमत 2,000 रुपये) और फ्री डफल बैग (कीमत 3,000 रुपये) शामिल है।

दो कलर ऑप्शन : कंपनी का कहना है कि फोन खरीदने के 100 दिनों के अंदर अगर डिस्प्ले टूटता है, तो फ्री में रिप्लेस किया जाएगा। फोन को दो कलर ऑप्शन – लैवेंडर फैंटेसी और रिवर ब्लू शेड्स में लॉन्च किया गया है।

स्पेसिफिकेशन: फोन में में 6.6 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है, जिसमें 1600×720 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी का दावा है कि इस फोन का AnTuTu स्कोर 4,29,595 है। फोन में स्टैंडर्ड 6GB रैम मिलती है लेकिन इसमें 6GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे कुल रैम 12GB हो जाती है। फोन में 128GB स्टोरेज भी मिलता है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सेल AI डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है। सेफ्टी के लिए, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस आईडी भी है। फोन में 5G, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि फोन 10 5G बैंड्स को सपोर्ट करता है।

इसमें एनआरसीए (5G++) तकनीक का सपोर्ट भी मिलता है, जो कमजोर सिग्नल वाले क्षेत्रों में भी मजबूत 5G कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है। अन्य सिस्टम के विपरित जो नेटवर्क कमजोर होने पर 4G पर स्विच हो जाते हैं, NRCA एक मजबूत 5G कनेक्शन बनाए रखता है, जिससे तेज ब्राउजिंग और मजबूत कनेक्टिविटी संभव होती है।

कंपनी का ट्वीट