बारां में होटल व्यवसायी के साथ हुई मारपीट की घटना की निष्पक्ष जांच होगी: आईजी गौड़

0
86

कोटा व्यापार महासंघ एवं होटल फेडरेशन आफ राजस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने आईजी को सौंपा ज्ञापन

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ एवं होटल फेडरेशन आफ राजस्थान कोटा संभाग के प्रतिनिधिमंडल ने संभागीय अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी के नेतृत्व में पुलिस महानिरीक्षक रवि दत्त गौड से मिलकर बारां होटल व्यवसाई के साथ मारपीट एवं प्रतिष्ठान में तोड़फोड़ की घटना को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आईजी से घटना की निष्पक्ष जांच कर कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

माहेश्वरी ने बताया कि इसमें होटल व्यवसाई का कोई दोष नहीं था। अनर्गल आरोप लगाकर होटल संचालक के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उन्होंने कहा कि कोटा व्यापार महासंघ एवं होटल फेडरेशन आफ राजस्थान कोटा संभाग के सभी पदाधिकारियों ने होटल व्यवसाई के साथ हुई इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।

उन्होंने कहा कि कोटा, बूंदी, बारां एवं झालावाड़ के सभी व्यापारियों में इस घटना को लेकर गहरा रोष व्याप्त है। पूरे संभाग के सभी होटल व्यवसाई एकजुट हैं। सभी ने एक मत से कहा कि हाडोती क्षेत्र के किसी भी व्यापारी, उद्यमी, होटल एवं रिसोर्ट व्यवसाई के साथ इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की इन घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए माकूल व्यवस्था की जाए।

पुलिस महानिरिक्षक रवि दत्त गौड ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। बारां में हुई घटना की निष्पक्ष जांच करवाकर इसमें दोषियों के खिलाफ करवाई की जाएगी ।

प्रतिनिधिमंडल में कोटा व्यापार महासंघ के उपाध्यक्ष अनिमेष जैन, सचिव यश मालवीय, होटल फेडरेशन ऑफ़ राजस्थान के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जवाहर बंसल, व्यापार महासंघ के सलाहकार बोर्ड के निदेशक सुभाष अग्रवाल एवं अनिल मूंदड़ा सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।