5000 से कम में फोन खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर चंद घंटों बाद शुरू होगी सेल

0
107

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर चंद घंटों बाद Big Billion Days Sale शुरू होने जा रही है, जिसमें ढेरों प्रोडक्ट्स और स्मार्टफोन्स बड़ी छूट पर मिलने वाले हैं। Plus मेंबर्स के लिए सेल 7 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी और बाकी ग्राहकों को 8 अक्टूबर से इसका फायदा मिलेगा। खास बात यह है कि सेल में दमदार फीचर वाला Poco बजट स्मार्टफोन 5000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के लिए अब कम से कम 5000-6000 रुपये तो खर्च करने ही पड़ते हैं लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के चलते पोको का बजट फोन इस रेंज से भी कम में खरीदा जा सकेगा। चाइनीज टेक ब्रैंड ने अपने स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की घोषणा कर दी है और Poco C50 का बेस वेरियंट ऑफर्स के चलते 5000 रुपये से भी कम में मिलेगा।

ऐसे सस्ते में खरीद पाएंगे: Poco C50 के 2GB रैम वाले बेस वेरियंट को भारतीय मार्केट में 8,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन बिग बिलियन डेज सेल में यह फोन 5,499 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। Axis Bank, ICICI Bank और Kotak Bank कार्ड्स के जरिए भुगतान की स्थिति में 550 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा मिलेगा और कीमत 4,949 रुपये रह जाएगी।

एक्सचेंज: पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में 4,900 रुपये तक के अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी दिया जा रहा है। यह फोन दो कलर ऑप्शंस- रॉयल ब्लू और कंट्री ग्रीन में खरीदने का विकल्प दिया गया है।

स्पेसिफिकेशंस: पोको स्मार्टफोन में 6.52 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और क्वॉड कोर प्रोसेसर मिलता है। लेदर जैसे टेक्सर डिजाइन के साथ आने वाले इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है और इसमें दमदार स्पीकर्स भी दिए गए हैं। Android 12 Go के साथ आने वाले Poco C51 में 8MP डुअल कैमरा बैक पैनल पर और सामने 5MP फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 5000mAh बैटरी लंबे बैकअप के लिए दी गई है।