iQOO का नया फोन 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसी महीने होगा लॉन्च

0
127

नई दिल्ली। iQOO Z8 सीरीज पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन iQOO Z8 और iQOO Z8x इस महीने के आखिर में लॉन्च होंगे। हालांकि, अब एक नई लीक आई है, जिसमें कहा गया है कि आइकू Z8 फोन इस महीने नहीं लॉन्च होगा।

लीक में आइकू के इस अपकमिंग फोन की रैम और स्टोरेज के बारे में भी जानकारी दी गई है। फोन के बारे में लीक में जो जानकारियां शेयर की गई हैं, वह फोन के टॉप एंड वेरिएंट की लग रही हैं। टिपस्टर पांडा इज बाल्ड के अनुसार आइकू Z8 स्मार्टफोन अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

फीचर
फोन का टॉप एंड वेरिएंट 12जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। टिपस्टर ने बताया कि यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और आइल ऑफ मैन (ग्रीन) में आएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.64 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर करने वाली है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे सकती है।

कैमरा: OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। हाल में इस फोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट देने वाली है।

फास्ट चार्जिंग: इस फोन में आपको 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Origin OS 3.0 पर काम करेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है।