क्या सच में टेस्ला फोन का इस्तेमाल मंगल ग्रह से भी किया जा सकेगा, जानिए

0
88

नई दिल्ली। टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को एक नई पहचान देते हुए प्लेटफॉर्म को एक्स के रूप में पेश किया था। अब मस्क के पैरोडी अकाउंट से टेस्ला फोन की एक फोटो सामने आई है। टेस्ला फोन की यह फोटो सबसे पहले @HabibiCapital_ट्विटर अकाउंट से सामने आई है। इस फोन को लेकर यूजर्स और फैन अलग-अलग दावे करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, एलन मस्क के पैरोडी अकाउंट से टेस्ला फोटो शेयर करते हुए एक सवाल पूछा गया है। मस्क के इस अकाउंट से फोटो के साथ कैप्शन दिया गया है- टेस्ला के इस फोन में आपको X प्री-इन्स्टॉल्ड मिलेगा। क्या आप इस फोन को इस्तेमाल करना चाहेंगे।

मस्क के अकाउंट से इतना भर पूछना क्या था, एक्स पर एक के बाद एक यूजर्स के रिप्लाई की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने मस्क की चुटकी लेते हुए कहा कि वे इस फोन को एक ही शर्त पर इस्तेमाल करना पसंद करेंगे, शर्त यह कि डिवाइस सैटेलाइट फोन हो और इसका इस्तेमाल पृथ्वी के बाहर दूसरे ग्रहों पर भी किया जा सके। इस पर मस्क के अकाउंट से रिप्लाई आता है कि टेस्ला फोन के साथ ऐसा किया जाना संभव हो सकता है।

दुनिया में कहीं भी किया जा सकेगा इस्तेमाल
टेस्ला फोन का इस्तेमाल पृथ्वी में और इसके बाहर किए जाने पर एक यूजर रिप्लाई करते हैं कि अगर सच में टेस्ला फोन को कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं तो 100 डॉलर प्रति माह चार्ज के साथ अनलिमिटेड नेट की सुविधा दें, मैं फोन को इस्तेमाल करना पसंद करूंगा। यूजर की इस बात पर मस्क के पैरोडी अकाउंट से जवाब आता है कि यह एक अनोखी बात होगी कि टेस्ला फोन का इस्तेमाल मंगल ग्रह से भी किया जा सकेगा।