Honor 90 Pro फोन 200MP कैमरे और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च

0
92

नई दिल्ली। ऑनर (Honor) कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए हैंडसेट- Honor 90 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन बेहद स्टाइलिश है। स्लीक बॉडी फोन के लुक को और जबर्दस्त बनाती है। इसमें 16जीबी तक की रैम के साथ पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। फोन 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसका मेन कैमरा 200 मेगापिक्सल का है। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: फोन में कंपनी 1.5K+ रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह कर्व्ड डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन के डिस्प्ले में ड्यूल फ्रंट कैमरा के लिए पिल शेप पंच-होल ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किए जा रहे ड्यूल फ्रंट कैमरों में एक 50 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

कैमरा: इनमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। ऑनर का यह फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया गया है।

बैटरी: फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Magic OS 7.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 और वाई-फाई के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

कलर ऑप्शन: फोन डायमंड सिल्वर, पीकॉक ब्लू, एमरल्ड ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। ऑनर ने इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया है।

कीमत : इसकी शुरुआती कीमत 3299 युआन (करीब 38,500 रुपये) है।